16 मई 2009

मेरी नन्हीं सी जान...

मेरी प्यारी सी बेटी ऐश्वर्या जो मात्र ९ साल की है ...अप्रैल से ही बहुत बीमार चल रही ...है अभी तीन दिन पहले ही अस्पताल रहकर आई ...है अभी भी घर पर काफी दवाईयाँ दी जा रही ...हैं उसकी पढ़ाई भी बन्द ...है स्कूल जाने को डॉ० ने मना किया ...है मैं उसके कारण बहुत अपसैट ,हूँ इसीलिए ना ही कुछ लिख पाती ,हूँ ना पढ़ पाती ,हूँ मेरी जान मेरी प्यारी नन्हीं सी जान में अटकी ...है आज काफी दिन बाद मेल देखी तो काफी दोस्तों की मेल आई ...मिली मेरे ना पढ़ने ना लिखने का कारण जानने के ..लिए मैं मेरे दोस्तों की आभारी हूँ उनका स्नेह देखकर ...इसीलिए ये पोस्ट डाली है ताकि सभी को जानकारी मिल जाये मेरे ना पढ़ने और लिखने का ,कारण जैसे ही मेरी बेटी ठीक होकर स्कूल जाने लगेगी मैं वापस अपने दोस्तों और पाठकों के बीच आऊँगी...
स्नेह और आभार
भावना

26 टिप्‍पणियां:

pallavi trivedi ने कहा…

हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं...ईश्वर करे आपकी बिटिया जल्दी से ठीक हो जाए!

के सी ने कहा…

प्यारी नन्ही परी के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं

premlatapandey ने कहा…

beti ke jaldi swastha hone ki dua karate hain, aur shbhakamnaen.
hamara pyar bitiya ko.

अविनाश वाचस्पति ने कहा…

आप तो स्‍वयं डॉ. हैं
आपकी बेटी शीघ्र स्‍वस्‍थ हो
और घर में किलकारी मचाये


प्रमुदित हो मन आपका और
नई रचनायें सबको गुदगुदायें।

अविनाश वाचस्पति ने कहा…

आप तो साहित्‍य की डॉ. हैं
अब यहां पर ध्‍यान से पढ़ा है
बच्‍चे के लिए सबकी भावनाएं
स्‍वस्‍थ होने के लिए होती हैं
वो स्‍वस्‍थ हो और दौड़े आपकी लेखनी
ऐसी हैं शुभकामनायें साहित्‍य जगत की।

शेफाली पाण्डे ने कहा…

भगवान् करे की वो जल्दी से ठीक हो जाए ....और आप फिर से लिखने लगें ...

दिगम्बर नासवा ने कहा…

आप चिंता न करें......बिटिया जल्दी ही ठीक हो कर दोड़ने लगेरी.............

रंजना ने कहा…

yah to badi dukhad baat hai....kya hua bitiya ko??????

ishwar karen wah atisheghra swastha ho jaay...

uska poora khayaal rakhen...

अनिल कान्त ने कहा…

मैं ईश्वर से सच्चे दिल से प्रार्थना करता हूँ कि बिटिया जल्दी अच्छी हो जाये ... चिंता ना करें और उसका पूरा ख्याल रखें ...वो बहुत जल्द अच्छी हो जायेगी

RAJNISH PARIHAR ने कहा…

बिलकुल ठीक...जब बच्चे बीमार हो तो कहाँ कुछ अच्छा लगता है..!आपकी नन्ही जान के स्वास्थय हेतु मेरी शुभकामनाएं..

डॉ .अनुराग ने कहा…

ब्लोगिंग तो होती रहेगी...उसका ध्यान रखिये...

Himanshu Pandey ने कहा…

बेटी ऐश्वर्या के स्वास्थ्य लाभ की कामना । ईश्वर उसे जल्द ही ठीक करे ।

संगीता पुरी ने कहा…

कुछ दिनों से आपकी अनुपस्थिति महसूस हो रही थी .. आप बच्‍ची पर ध्‍यान दें .. ईश्‍वर जल्‍द उसे ठीक कर देंगे .. तब तक हमलोग इंतजार करेंगे।

लावण्यम्` ~ अन्तर्मन्` ने कहा…

प्यारी बेटी ऐश्वर्या के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए आशिष --ध्यान रखियेगा नन्ही का
स -स्नेह,

-लावण्या

Udan Tashtari ने कहा…

बेटी ऐश्वर्या के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना-जल्दी ठीक हो जायेगी.

लिखना पढ़ना चलता रहेगा, पहले उसका ख्याल रखें.

पापा को फोन लगाया था. कहीं गये हुए थे.

मीनाक्षी ने कहा…

आपकी बिटिया जल्दी ठीक होकर फिर से स्कूल जाने लगेगी..उसकी मुस्कान आपका सार दुख हर लेगी...ढेरो शुभकामनाएँ

बादल१०२ ने कहा…

Bhagwan aap ki bitia ko jald se jald thik kare.

arbuda ने कहा…

हम प्रार्थना करते हैं कि ऐश्वर्या जल्दी से फिट हो जाए। मैं समझ सकती हूँ जब बच्चे बीमार हों तो क्या मानसिक हालत हो जाती है हमारी। आप चिंता न करें दीदी, सब अच्छा होगा।

उन्मुक्त ने कहा…

बिटिया जल्द ठीक हो।

योगेन्द्र मौदगिल ने कहा…

बिटिया के शुभकामनाएं

!!अक्षय-मन!! ने कहा…

BHAGWAAN SE PRARTHNA HAI KI AAPKI BITIYA JALDI JALDI THEEK HO.........
AAP CHINTA NA KARAIN WO JALDI THEEK HONGI.........

अक्षय-मन

निर्मला कपिला ने कहा…

भावना जी आप बिलकुल चिन्ता ना करें भगवान पर भरोसा रखें नन्हीं जल्द ही स्वस्थ हो जायेगी सब की दुआयें और भगवान की कृपा से नन्हीं जल्द ही हंसने खेलने लगेगी फिर ये मत कहना कि अब वो बहुत् शरारती हो गयी है लिखने नहीं देती उसे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद्

sandhyagupta ने कहा…

Bachchi ke jald se jald thik ho jane ki kamna karti hoon.

पूनम श्रीवास्तव ने कहा…

बिटिया अभी स्वस्थ हुई या नहीं ?मैं उसके स्वास्थ्य की और जल्द ठीक होने की ईश्वर से प्रार्थना करती हूं।
पूनम

abdul hai ने कहा…

your daughter will recover soon I pray for it

Dr. Amarjeet Kaunke ने कहा…

aapki beti bahut jalad thik ho jaye...antarman se duaa karta hun...betian aur chirrriaan chahkti hi achhi lagti hain....best wishes